बॉलीवुड के गलियारे में जल्द बजेगी शहनाई, Anaya Panday और Aditya Roy Kapoor के रिश्ते को घर वालों ने दी मंजूरी

बॉलीवुड के गलियारे से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की शादी तय हो गई है और जल्दी से नहीं बजती हुई सुनाई देने वाली है. कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधे का और उनका परिवार भी इसके लिए राजी हो गया है.

इंडस्ट्री के गलियारे में लंबे समय से इस कपल की रिलेशनशिप की चर्चा चल रही है. दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ देखा भी गया है लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई भी बात कबूल नहीं की है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह कपल पूरी तरह से एक दूसरे के प्यार में डूबा हुआ है और अब इनके रिश्ते को घर वालों की मंजूरी भी मिल गई है. दोनों अपना रिलेशनशिप नेक्स्ट लेवल पर ले जाने को तैयार है हालांकि अभी शादी के मसले पर दोनों जल्दबाजी करने के विचार में नहीं हैं.

शहनाइयां बजेंगी यह बात तो तय है लेकिन फिलहाल दोनों ही सितारे अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं. अनन्या के करियर की बात करें तो उन्होंने एंड ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी और अब तक वह कोई भी हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं आने वाले दिनों में उन्हें ड्रीम गर्ल 2 में देखा जाएगा. आदित्य रॉय कपूर ने भी 1 फिल्म के बाद अब तक कोई भी सुपरहिट फिल्म नहीं दी है