राहुल गांधी बोले- शिमला ने कांग्रेस पर भरोसा जताया, अब कर्नाटक की बारी है

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शिमला नगर निगम में अपनी पार्टी की जीत पर स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि शिमला ने कांग्रेस पर भरोसा जताया है और अब कर्नाटक में ‘पांच गारंटी’ की बारी है.

उन्होंने ट्वीट किया कि शिमला के नगर निगम चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत के लिए प्रदेश के हमारे सभी बब्बर शेर कार्यकर्ताओं, नेताओं, सदस्यों को बहुत बधाई. हिमाचल सरकार ने लोगों को दी गारंटी पूरी कर वादा निभाया, तभी शिमला ने कांग्रेस पर भरोसा जताया. अब कर्नाटक में, 5 गारंटी की बारी है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने ट्वीट किया, ‘‘शिमला नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी की ऐतिहासिक जीत कांग्रेस की नीतियों एवं जनता के प्रति समर्पण की जीत है. इस भरोसे के लिए हम शिमला की जनता का धन्यवाद करते हैं. कड़ी मेहनत करने वाले सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मेरी शुभकामनाएं.

उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भी कांग्रेस ने प्रगति की गारंटी दी हैं. कर्नाटक की जनता से अपील है कि भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनाइए. कांग्रेस ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में समाज के अलग अलग वर्गों से वादे किए हैं जिन्हें उसे ‘गांरटी’ नाम दिया है. कांग्रेस ने 34 सदस्यीय शिमला नगर निगम के चुनाव में 24 सीटें जीती हैं तो भारतीय जनता पार्टी को सिर्फ नौ सीटों पर कामयाबी मिली है. मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी को एक सीट मिली है. सोर्स- भाषा