Shiv Thackeray हुए घर से बाहर? Archana Gautam की जमकर लगी क्लास

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में प्राइज मनी के लिए जो टास्क रखा गया था उसे बीच में ही रोक दिया गया. ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि टास्क में की जा रही चीजे बहुत ज्यादा खतरनाक हो गई थी. वीकेंड का वार में पहुंचे होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने इस मुद्दे को उठाया और घर के लोगों की जमकर क्लास लगाई. 

बिग बॉस का खेल खत्म होने में एक ही हफ्ते का समय बचा है और घर वालों को अभी भी खाने पर लड़ते हुए देखा जा रहा है. एक  प्रोमो सामने आया है जिसमें सुंबुल इश्क में बेस्ट की गई मछलियां दिखाते हुए बोलती हैं कि अगर अर्चना कभी खाने के बगैर ही होती तो उसे पता चलता. इस पर अर्चना कहती हैं कि यह वह बोल रही है जिसने खुद आटा वेस्ट किया है उन्हें कोई अफसोस नहीं है मछली वेस्ट करने का.

प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि करण जौहर आते हैं टास्क का जिक्र करते हुए अर्चना को कहते हैं कि आपने पर्सनल खुन्नस निकाली है. अर्चना इस बात से इनकार करती है लेकिन वह कहते हैं कि मैंने आपके चेहरे पर खुद देखा है. अर्चना कहती है कि मैंने माफी मांगी है जिस पर करण कहते हैं कि माफी मांगने से गलत चीज सही नहीं हो जाती कल जो हुआ वह बहुत ही वाहियात था.

इसके बाद करण जौहर शिव ठाकरे को समझाते हुए भी दिखाई दिए. उन्होंने सुंबुल की गलती के बारे में बात करते हुए कहा कि ना किसी ने उसे समझाया और ना ही पूछा तो क्या यह नंबर गेम नहीं है? इस पर शिव कहते हैं कि हमने उसे दोस्त और बहन माना है और जो वह करती आई है वह हमें पता है कि पूरी जर्नी में होगा. इस दौरान निमृत भी कहती हैं कि हमारी मंडली नहीं टूटेगी क्योंकि हमारा बॉन्ड स्ट्रांग है. इसके बाद करण शिव को यह कहते हैं कि आपको कम वोट आए हैं आप घर से बाहर आ जाओ और शिव टनल की ओर जाते हुए दिखाई देते हैं. अब घर से कौन बेघर होगा ये देखने वाली बात होगी.