Shiv Thakare होंगे BB 16 के विनर! मेकर्स ने दिया हिंट

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का शो फिनाले के बिल्कुल करीब पहुंच चुका है. फैंस यह जानने को उत्सुक है कि इस बार शो का विनर कौन होने वाला है. इसी बीच घर में मिड वीक इविक्शन की प्रक्रिया करवाई गई जिसमें छोटी सरदारनी यानी निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) घर से बाहर हो गई हैं. घर में ऑडियंस को बुलवाकर सभी कंटेस्टेंट के बीच एक वोटिंग प्रक्रिया करवाई गई थी उसी दौरान एक्ट्रेस कम वोट मिलने की वजह से आखरी हफ्ते के पहले दिन घर से बाहर हो गई. वहीं इस प्रक्रिया में यह भी सामने आ गया है कि इस बार शो की ट्रॉफी कौन जीतने वाला है. 

निमृत कौर अहलूवालिया के घर से बाहर जाने के बाद घर में शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, प्रियंका चौधरी, अर्चना गौतम और शालीन भनोट टॉप 5 फाइनलिस्ट बचे हैं. इनमें से शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को शो की ट्रॉफी मिलने की खबरें सामने आ रही है. ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि बिग बॉस के मेकर्स ने इस बात का सीधे तौर पर हिंट दिया है. 

शो के अब तक के सीजन में बिग बॉस की ट्रॉफी में घर के अंदर का कोई ना कोई साइन मौजूद रहता है. घर में जो चीजें बनाई जाती है उनमें से किसी एक को ट्रॉफी के साइन के तौर पर चुना जाता है. इस बार ट्रॉफी पर घोड़े वाला निशान बना हुआ है और ऑडियंस के वोटिंग की जो प्रक्रिया हुई थी उसमें सभी घरवालों को अलग-अलग चिन्ह दिए गए थे और शिव ठाकरे को घोड़े का निशान मिला था. 

बस यही वजह है कि इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि मेकर्स ने यह हिंट दे दिया है कि इस बार शो का विनर कोई और नहीं बल्कि शिव ठाकरे होने वाले हैं. हालांकि यह सिर्फ चर्चा है फिनाले करीब आ रहा है ऐसे में यह देखने वाली बात होगी कि प्रियंका, शिव और एमसी स्टेन में से कौन यह शो जीतेगा क्योंकि ये तीनों सबसे मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं.