पूरा होने जा रहा है Shiv Thakare का सपना, बनेंगे फिल्म के लीड हीरो!

मुंबई : बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनर अप रहे शिव ठाकरे (Shiv Thakare) इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं. फैंस उन्हें भरपूर प्यार दे रहे हैं और जहां भी वह जाते हैं भीड़ उन्हें घेरने लग जाती है. वह भी अपने चाहने वालों को एक के बाद एक कोई ना कोई सरप्राइज देते हुए नजर आ रहे हैं. पहले उन्होंने कार खरीदी फिर रेस्टोरेंट खोला और अब वो अपना एक और सपना पूरा करने जा रहे हैं, जिसके बारे में उन्हें घर में बात करते हुए देखा गया था.

शिव को यह कहते हुए देखा गया था कि वह चाहते हैं कि वह फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर काम करें और जनता उन्हें थिएटर में देखने के लिए जाए. यह सपना पूरा होता हुआ नजर आ रहा है और बताया जा रहा है कि वह अमोल खैरनार की मराठी फिल्म में लीड ऐक्टर के तौर पर नजर आ सकते हैं. हालांकि, अभी इस बारे में उनकी तरफ से कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

बिग बॉस 16 के रनरअप बनने से पहले शिव बिग बॉस मराठी की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके हैं. लेकिन इस शो के बाद उनकी पॉपुलैरिटी कुछ ज्यादा बढ़ गई है. घर में प्रियंका और अर्चना के साथ उनकी लड़ाई ने खूब जोर पकड़ा और अब्दु के साथ उनकी दोस्ती भी चर्चा का विषय रही. उनका नाम इन दिनों कई प्रोजेक्ट से जुड़ रहा है.