Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim के घर जल्द गूंजने वाली है किलकारी, सुनाई खुशखबरी

मुंबई: टेलीविजन इंडस्ट्री के मोस्ट लव्ड कपल Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim ने आज अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज़ शेयर की है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठे हैं और उन्हें बधाइयां देने लग गए हैं.

दरअसल इस कपल के घर जल्द ही किलारियां गूंजने वाली हैं. जी हां!! दीपिका प्रेग्नेंट हैं. वैसे तो दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर कई दिनों से खबरें आ रहीं थीं, लेकिन अबतक इस कपल ने चुप्पी साधी हुई थी, हालांकि अब खुलासा कर दिया है.

दीपिका और शोएब इब्राहिम जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, इसकी जानकारी दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर दी है. शोएब इब्राहिम ने दीपिका को टैग करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह दीपिका संग व्हाइट कलर की कैप लगाकर बैठे हैं, जिसपर लिखा है- मॉम टू बी और डैड टू बी.

इस फोटो को शेयर करते हुए शोएब ने कैप्शन में लिखा, "आभार, खुशी, उत्साह और साथ ही घबराहट से भरे दिलों के साथ इस खबर को आप सभी के साथ शेयर कर रहा हूं. हमारी जिंदगी का यह सबसे खूबसूरत फेज है. हां हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और जल्द ही पैरेंटहुड को एंजॉय करेंगे. हमारे बच्चे के लिए आपके ढ़ेर सारे प्यार और दुआओं की जरूरत है." 

शोएब द्वारा दिए गए इस गुड न्यूज से फैंस खुशी से झूम उठे हैं, क्योंकि वे सब कबसे इस गुड न्यूज का इंतजार कर रहे थे. फैंस शोएब के इस पोस्ट पर जमकर बधाइयां दे रहे हैं वहीं सेलेब्स भी इस कपल को प्यार और बेस्ट विशेज दे रहें हैं.