बच्चे के लिए सीरियल Ajooni छोड़ने को तैयार हैं Shoaib, खुद बताई वजह

मुंबई : दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब (Shoaib) टेलीविजन इंडस्ट्री के ऐसे सितारे हैं जो अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के अलावा पर्सनल जिंदगी को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों ने अलग धर्म होने के बावजूद एक दूसरे का साथ अपनाया और इस बात को लेकर इन्हें कई लोगों की खरी खोटी सुननी पड़ी. हालांकि, सबको पीछे छोड़ते हुए इन दोनों ने अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना बेहतर समझा. अब ये कपल अपने जिंदगी के सबसे बेहतरीन मोड़ पर है, क्योंकि जल्द ही उनके घर में नन्हे किलकारी गूंजने वाली है.

हाल ही में कपल को फर्स्ट इंडिया फिल्मी के आशीष तिवारी के साथ ढेर सारी बातें करते हुए देखा गया. जहां पर इन दोनों ने अपनी जर्नी, फैंस और आने वाले बच्चे के बारे में कुछ चीजें बताई.

दीपिका ने बताया कि अपने आने वाले बच्चों को लेकर हम दोनों बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड है और ये बहुत खुशियों से भरे दिन है जब हम बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि जब भी हम शॉपिंग करने के लिए जाते हैं तो हमें ये सोचना पड़ता है कि हमें पिंक कलर लेना है या ब्लू. लड़कियों के कपड़े काफी अट्रैक्टिव होते हैं और अगर लड़का हुआ तो उसको इस तरह के कपड़े पहनाएंगे तो अच्छा नहीं लगेगा. इसलिए हम अगर शॉपिंग करने के लिए जाते हैं तो वो ही चीज लेकर आते हैं जो दोनों को पहनाई जा सकती है. 

इस दौरान शोएब ने कहा कि मैं दीपिका से बहुत समय से यह कह रहा हूं और आज आपको भी बताना चाहता हूं कि मैं इतने समय में इन्हें बिल्कुल भी वक्त नहीं दे पाया हूं. सुबह मेरी शूटिंग होती है, मैं काम पर चला जाता हूं दिन भर बिजी शेड्यूल रहता है. रात को मैं जिम जाकर घर वापस लौट जाता हूं और थकान की वजह से जैसे ही बिस्तर पर लेटता हूं मेरी आंख लग जाती है.

आगे एक्टर ने कहा कि मैं सोच रहा हूं कि मैं काम से थोड़ा वक्त लूं. हालांकि, अभी मैं खुद को पूरी तरह से कन्वेंस नहीं कर पाया हूं. लेकिन मैं चाहता हूं कि मैं दीपिका और अपने होने वाले बच्चों को थोड़ा समय दूं और सीरियल से कुछ टाइम का ब्रेक लूं. अब एक्टर अपने सीरियल अजूनी से समय लेकर पत्नी और बच्चे के साथ समय बिताते हैं या फिर आगे कुछ और होता है, ये तो आने वाला वक्त भी बताया लेकिन फिलहाल उनका यही प्लान है.