‘टाइगर 3’ की शूटिंग बेहद व्यस्तता भरी लेकिन मजेदार रही- सलमान खान

अबू धाबी: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने कहा कि उनकी हिट फिल्म ‘‘टाइगर’’ के तीसरे संस्करण पर काम करना ‘‘व्यस्त’’ होने के साथ काफी मजेदार रहा. ‘‘टाइगर 3’’ में एक बार फिर खान और कैटरीना कैफ जासूसी एजेंट टाइगर और जोया के रूप में दिखेंगे.

खान (57) ने कहा कि उन्होंने हाल में एक्शन-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग खत्म की है जो दिवाली के आसपास सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसका प्रोडक्शन यशराज फिल्म्स (YRF) ने किया है. अभिनेता ने बृहस्पतिवार शाम को आईफा के संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मैं कई बार यहां (अबू धाबी) आया हूं. मैंने ‘रेस 3’, ‘पार्टनर’, ‘टाइगर’ के लिए शूटिंग की थी. मैंने अब ‘टाइगर 3’ के लिए शूटिंग पूरी की है. आप इसे दिवाली पर देखेंगे. इसकी शूटिंग बेहद व्यस्तता भरी रही लेकिन अच्छी रही.’’ कबीर खान के निर्देशन वाली ‘‘एक था टाइगर’’ (2012) भारतीय जासूस टाइगर (खान) की कहानी थी जो एक अभियान के दौरान पाकिस्तानी जासूस (कैफ) से प्यार करने लगता है.

इस फिल्म के तीसरे सीक्वल का निर्देशन ‘‘फन’’ और ‘‘बैंड बाजा बारात’’ से मशहूर हुए मनीष शर्मा ने किया है. इसमें इमरान हाशमी भी हैं. तीन दशक से अधिक समय से फिल्म उद्योग में काम कर रहे सलमान खान ने प्रशंसकों के असीम प्यार और समर्थन के लिए उनका आभार भी जताया. अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कार समारोह शनिवार और रविवार को अबू धाबी के यास आइलैंड में आयोजित किया जाएगा. सोर्स- भाषा