शुरू हुई Hera Pheri 3 की शूटिंग, Akshay Kumar की हुई वापसी!

मुंबई : हेरा फेरी (Hera Pheri) बॉलीवुड के दर्शकों की पसंदीदा फिल्म है और इसकी तीसरी फ्रेंचाइजी का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है. फिल्म को लेकर लंबे समय से कोई ना कोई अपडेट तो सामने आ रही है और सबसे ज्यादा चर्चा इस की स्टारकास्ट को लेकर की गई है. यह कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को ले लिया गया है और खिलाड़ी कुमार ने खुद भी फिल्म से अलग होने की बात कंफर्म की थी. अब फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है जिसके मुताबिक शूटिंग शुरू कर दी गई है और फिल्म में पुरानी स्टार कास्ट ही नजर आने वाली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू कर दी है, जो फिरोज नाडियाडवाला के एंपायर स्टूडियो में हो रही है. इस फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज्मी की जगह फरहाद सामजी कर रहे हैं.

अक्षय कुमार की फिल्म में वापसी को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन यह कहा जा रहा है कि उनके लिए फिल्म में बदलाव किए गए हैं और अब कार्तिक इसमें नजर नहीं आएंगे. समय पहले जब सुनील शेट्टी के पास फिल्म की कास्टिंग को लेकर खबरें पहुंची थी तो उन्होंने कहा था कि मैं व्यस्त था और मुझे नहीं पता कि बाहर क्या चल रहा है लेकिन उन्होंने बैठ कर बात करने की जानकारी फैंस को दी थी. यही कहा जा रहा है कि उनके और फिरोज नाडियाडवाला के कहने के बाद भी अक्षय ने फिल्मों में वापसी की है.