श्रद्धा कपूर निभाना चाहती लता मंगेशकर की बायोपिक में उनका किरदार, जानिए क्या कहा

मुंबई : आज प्रतिष्ठित लता मंगेशकर की 94वीं जयंती है, और ऐसा लगता है कि महान गायिका पर एक संभावित बायोपिक ने एक विशेष अभिनेत्री का ध्यान आकर्षित किया है. वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर हैं, जो लता की पोती हैं. हाल ही में एक फैन इवेंट के दौरान, जब श्रद्धा से सवाल किया गया कि वह किस बायोपिक में अभिनय करना चाहती हैं, तो उनकी प्रतिक्रिया थी, "मैं लता मंगेशकर भी कहना चाहूंगी. मेरा मतलब है, यह एक बहुत बड़ा उद्देश्य है, लेकिन आप कभी नहीं जानते."

श्रद्धा कपूर-लता मंगेशकर के बारे में: 

वास्तव में, यह एक महत्वपूर्ण आकांक्षा है, लेकिन पूरी तरह से पहुंच से बाहर नहीं है, यह देखते हुए कि श्रद्धा कपूर वास्तव में लता मंगेशकर से संबंधित हैं. इसके अतिरिक्त, गायन में उनकी साझा रुचि ने पिछले कुछ वर्षों में, महान गायक के निधन तक, दोनों के बीच घनिष्ठ संबंध को बढ़ावा दिया है. श्रद्धा कपूर के नाना, पंडित पंढरीनाथ कोल्हापुरे, लता मंगेशकर और उनकी बहन, प्रसिद्ध गायिका आशा भोंसले दोनों के चचेरे भाई होने का गौरव रखते हैं. नतीजतन, श्रद्धा की मां, शिवांगी कोल्हापुरे और उनकी अभिनेता-बहन, पद्मिनी कोल्हापुरे, लता मंगेशकर की भतीजी हैं.

श्रद्धा कपूर के गीत: 

श्रद्धा कपूर को कई वर्षों तक लता मंगेशकर के साथ महत्वपूर्ण समय बिताने के लिए जाना जाता है, और उन्होंने महान गायिका के मार्गदर्शन में अपने गायन कौशल को निखारा है. उन्होंने मोहित सूरी की 2014 की एक्शन थ्रिलर एक विलेन में गलियां, विशाल भारद्वाज की 2014 की फिल्म हैदर में दो जगह, सब्बीर खान की 2015 की एक्शन थ्रिलर बाघी में सब तेरा, शुजात सौदागर की 2016 की म्यूजिकल रॉक में तेरे मेरे दिल 2 पर, और मोहित सूरी की 2017 की रोमांटिक फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में फिर भी तुमको चाहूंगीसहित विभिन्न फिल्म ट्रैक में अपनी गायन प्रतिभा का प्रदर्शन किया है.