ICC Player Of The Month: आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए चुने गये शुभमन गिल, डेविड मलान और सिराज को पछाड़ खिताब पर जमाया कब्जा

नई दिल्लीः आईसीसी ने प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए शुभमन गिल के नाम का ऐलान किया है. इंटरनेशनल क्रिकेट बोर्ड ने सितंबर महीने के प्रदर्शन पर गिल को ये अवॉर्ड दिया है. जिसमें खिलाड़ी का एशिया कप से लेकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का परफॉर्मेंस शामिल है.  

खिलाड़ी ने इतिहास रचते हुए अवॉर्ड को अपने नाम किया है. खिलाडी़ आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ चुने गये है. गिल ने डेविड मलान और मोहम्मद सिराज को पछाड़ इस पुरस्कार को हासिल किया है. गिल ने सितंबर महीने में 80 की औसत के साथ 480 रन जड़े है. इसमें एशिया कप के 280 रन शामिल है. जहां खिलाड़ी ने एक शतक को भी अंजाम दिया था. 

पाकिस्तान के खिलाफ वापसी कर सकते है गिलः
गौरतलब है कि मौजूदा वक्त में खिलाड़ी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है. वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले ही डेंगू से पीड़ित होने के कारण खिलाड़ी रेस्ट पर है. हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के बाद उम्मीद लगायी जा रही है कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में गिल टीम में वापसी कर सकते है. जो कि मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए शुभ सकेंत है. 

वर्ल्ड कप में भारतीय टीमः
रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, आर अश्र्विन, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह.