Sara Tendulkar के लिए Shubhman ने छोड़ा Sara Ali Khan का हाथ? हुआ ब्रेकअप!

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) लंबे समय से क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों की कई तस्वीरें सामने आई है और रिलेशनशिप को लेकर काफी बातें की गई है. इसी बीच यह खबर सामने आ रही है कि शुभममन ने सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के लिए जिन्हें वह पहले डेट कर रहे थे सारा अली खान को छोड़ दिया है.

वैलेंटाइन डे के मौके पर क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह कैफे में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा फिर से आज कौन सा दिन है. इस तस्वीर ने फैंस का ध्यान तुरंत ही अपनी और खींच लिया क्योंकि साल 2021 में सारा तेंदुलकर ने इसी कैफे में बैठा अपना फोटो शेयर किया था जिसमें सेम बैकग्राउंड नजर आ रहा है. इसके बाद एक बार फिर दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आने लगी है.

सारा अली खान और शुभमन के बारे में कहा जा रहा है कि दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. एक पार्टी में दोनों की मुलाकात हुई थी जहां इनकी दोस्ती गहरी हो गई और इन्हें जब भी मौका मिलता है यह एक दूसरे से जरूर मिलते हैं. कुछ समय पहले सोनम बाजवा के टॉक शो में जब शुभमन पहुंचे थे और उनसे पूछा गया था कि क्या वह सारा अली खान को डेट कर रहे हैं. तो उन्होंने शायद शब्द का इस्तेमाल किया था जिसके बाद फैंस दोनों सारा में कंफ्यूज हो गए थे