VIDEO: दौसा में SI पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, DGP उमेश मिश्रा बोले, सब इंस्पेक्टर को पुलिस सेवा से किया जाएगा बर्खास्त

दौसा: दौसा में SI पर नाबालिग से दुष्कर्म का प्रकरण में आज आरोपी SI की गिरफ्तारी हो सकती है. पुलिस ने देर रात पीड़िता का मेडिकल करवाया. प्रकरण में ASP जांच कर रहे है. पीड़िता का दौसा जिला अस्पताल में मेडिकल हुआ. डॉ. किरोड़ी लाल मीणा भी जिला अस्पताल पहुंचे. राहूवास पुलिस थाने के स्टाफ को निलंबित करने की मांग की गई. डॉ. किरोड़ी लाल मीना ने अस्पताल में धरने पर बैठने की चेतावनी दी. पीड़िता के परिवार को जयपुर की तर्ज पर नौकरी और मुआवजे की भी मांग की. पुलिस और प्रशासन के अधिकारी वार्ता में जुटे. जानकारी के मुताबिक दौसा के राहूवास में ASI पर नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप लगा है. आरोपी ASI की ग्रामीणों ने पिटाई की. पुलिस ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित भीड़ को पुलिस नहीं रोक पाई. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आरोपी सब इंस्पेक्टर को किया जाएगा बर्खास्त:
लालसोट में मासूम के साथ दुष्कर्म प्रकरण में आरोपी सब इंस्पेक्टर को बर्खास्त किया जाएगा. DGP उमेश मिश्रा ने कहा कि सब इंस्पेक्टर को पुलिस सेवा से बर्खास्त किया जाएगा. 
रेंज IG जयपुर आरोपी सब इंस्पेक्टर को बर्खास्त करेंगे. पीड़ित परिवार के साथ राजस्थान पुलिस खड़ी है.

मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का बयान:
दौसा के लालसोट में मासूम से दुष्कर्म प्रकरण मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का बयान सामने आया है. बीते पांच वर्षों में कांग्रेस ने राजस्थान को जो कुशासन दिया है. 
उसी का नतीजा है कि बेटियों से दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही. दौसा में 4 वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात ने राजस्थान को एक बार फिर शर्मसार किया.
इस बेटी की चीखें तब तक प्रदेशवासियों के कानों में गूंजती रहेगी. जब तक कि अपराधियों को सजा नहीं मिल जाए. जब तक इस निष्क्रिय सरकार की विदाई नहीं हो जाती. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का बयान देते हुए कहा कि राजस्थान में प्रतिदिन बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही. दौसा जिले में हुई दुष्कर्म की घटना हुई. प्रदेश की नाकाम, लाचार और भ्रष्ट कांग्रेस सरकार के द्वारा व्यवस्था बनाई गई.