बेशर्म रंग गाने पर हुए विवाद पर Sidharth Anand ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों चुना ये कलर

मुंबई : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan) के गाने बेशरम रंग को लेकर जमकर बवाल मचा था. इस गाने को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन किया गया था जिसके बाद मेकर्स को इसमें बदलाव करने के लिए कहा गया था. अब इस मामले में डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद का रिएक्शन सामने आया है.

सिद्धार्थ ने बताया कि भगवा रंग चुनने के पीछे कोई खास वजह नहीं थी ये कॉस्ट्यूम में अच्छा लग रहा था इसलिए हमने इसका चुनाव किया. न्यूज 18 राइजिंग इंडिया समिट में बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम स्पेन में थे और उसी वक्त हमने इस बिकनी के रंग का चुनाव किया.

शूटिंग में बैकग्राउंड में धूप थी और घास भी ग्रीन थी और पानी का रंग नीला होने के कारण भगवा रंग अच्छा लग रहा था. हमें नहीं लगा था कि ऑडियंस इस पर इस तरह का रिएक्शन करेगी.

सिद्धार्थ ने कहा कि फिल्म से जुड़ी हर सदस्य को यह पता था कि इसमें कुछ भी आपत्तिजनक शूट नहीं किया गया है इसलिए किसी को भी इसे लेकर कोई चिंता नहीं थी. इन सब के बावजूद भी पठान ने देश में 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है, वहीं वर्ल्ड वाइब ये आंकड़ा 1049 करोड़ से ज्यादा है.