Sidharth-Kiara Wedding : आज 7 फरवरी को 7 फेरे लेंगे कियारा-सिद्धार्थ, शादी की रस्में सूर्यगढ़ की बावड़ी में होंगी

जैसलमेर: एक्ट्रेस कियारा और अभिनेता सिद्धार्थ आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शाही शादी के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ में देशी-विदेशी फूलों से विशेष मंडप सजा है. फेरों से पहले करीब सुबह 11 से 1 के बीच हल्दी की रस्म होगी. दूल्हा-दुल्हन दोनों को उनके दोस्त और परिवार की महिलाएं हल्दी लगाएंगी. इसके बाद होटल के कोर्टयार्ड में वरमाला होगी. 

शादी के लिए एक स्पेशल बावड़ी तैयार की गई है. मंगलवार सुबह से ही होटल के बाहर और अंदर चहल-पहल हो रही है. सिक्योरिटी भी काफी टाइट है. होटल स्टाफ मेंबर, गार्ड और ड्राइवरों को भी पूरी चेकिंग के बाद ही एंट्री दी जा रही है. मेन गेट से रिसेप्शन तक 3 चेकिंग पॉइंट बनाए गए हैं. कियारा-सिद्धार्थ होटल की बावड़ी में फेरे लेंगे. बावड़ी को स्पेशल फेरों की रस्म के लिए ही बनाया गया है. बीचों-बीच मंडप और चारों ओर मेहमानों के बैठने की जगह है. इसे फूलों से बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया गया है.

मुंबई से आज भी आएंगे मेहमान:
शादी के लिए मेहमानों का आना रविवार से शुरू हो गया था. मुंबई से आज भी कई गेस्ट आने वाले हैं. इसमें कियारा की दोस्त ईशा अंबानी भी शामिल हैं. वे रविवार रात को भी अपने प्राइवेट चार्टर से जैसलमेर आई थीं. होटल में वेलकम पार्टी अटेंड करने के बाद देर रात ही वापस मुंबई लौट गई थीं. आज शादी के लिए वापस आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, फिल्म प्रोड्यूसर आरती शेट्टी, फिल्म प्रोड्यूसर पूजा शेट्टी, बॉलीवुड एक्टर शाहरुख की दोस्त काजल आनंद, एक्टर करण वोहरा, रिया वोहरा, फिल्म प्रोड्यूसर अमृतपाल सिंह बिंद्रा, फिल्म डायरेक्टर एंड राइटर सकून बत्रा, एक्ट्रेस गौरी बब्बर, एक्टर रोहित बक्शी, क्लब महिंद्रा से रमींद्र बेदी, किम्पी बेदी, गनीव बेदी शादी में आएंगे.