वेडिंग रिसेप्शन में बुर्ज खलीफा गाने पर जमकर थिरके सिद्ध-कियारा, देखें वीडियो

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुके हैं. 7 फरवरी को दोनों ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेकर संग जीने मरने की कसमें खाई, और अब यह न्यूली मैरिड कपल मुंबई वापस आ चुका है.

सिद्धार्थ और Kiara की शादी को इतने दिन हो चुके हैं लेकिन अभी भी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं और फैंस इस नए जोड़े की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं. जहां कियारा दुल्हन के रूप में सजी धजी शहजादी लग रही थीं, वहीं सिद्धार्थ भी किसी शहजादे से कम नहीं लग रहें थे.

12 जनवरी को मुंबई में दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन रखा था, जिसमें इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की. रिसेप्शन पार्टी में जैसे ही यह कपल पहुंचा, सब की निगाहें इन्हीं पर टिक गई. दोनों ने ट्विनिंग की हुई थी.

सिद्ध-कियारा के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं, इसी बीच दोनों का एक डांस वीडियो भी सामने आया है, जो न चाहते हुए भी लोगों का ध्यान खींच रहा है.

इस वायरल वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी फैमिली के साथ गाने 'बुर्ज खलीफा' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं.