आज दिल्ली में होगा सिद्धार्थ और कियारा का रिसेप्शन

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आखिरकार हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं. दोनों अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत चैप्टर की शुरुआत कर चुके हैं. दोनों ने 7 फरवरी को बहुत ही धूमधाम से जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचाई.

सोशल मीडिया पर इस नए शादीशुदा जोड़े को खूब बधाईयां मिल रहीं हैं. शादी के बाद अब सबकी निगाहें इनके रिसेप्शन पर टिकी हुई है. खबर है कि कपल द्वारा दो रिसेप्शन पार्टी रखी गई है, एक दिल्ली में और एक मुंबई में.

7 फरवरी को सात फेरे लेने के बाद 8 फरवरी को यह कपल दिल्ली के लिए रवाना हुआ. दिल्ली में सिद्ध और कियारा का बहुत ही धमाकेदार स्वागत किया गया, जहां कियारा रेड कलर का सूट पहने नजर आईं, वहीं सिद्ध रेड कुर्ता मे बेहद हैंडसम लग रहे थे. कपल ने मीडिया को शादी की मिठाइयां भी बांटी.

अब आज दिल्ली में सिद्धार्थ और कियारा का रिसेप्शन होने जा रहा है, जिसमें फैमिली के लोग शिरकत करने वाले हैं. दिल्ली में रिसेप्शन कर, यह कपल मुंबई लौटेगा और फिर 12 फरवरी को यहां एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होने वाली है, जिसमें इंडस्ट्री के लगभग सभी लोग शामिल होने वाले हैं. अब फैंस की निगाहें इनके रिसेप्शन की तस्वीरों पर टिकी हुईं हैं.