सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मीडिया के साथ मनाया अपना जन्मदिन, सादगी पर मरमिटे फैंस

मुंबई: अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) ने 16 जनवरी को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. अभिनेता को उनके इस खास दिन पर उनके फैंस से लेकर इंडस्ट्री के को-स्टार्स और दोस्तों ने भी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाइयां और शुभकामनाएं दी.

वहीं उनकी लेडी लव यानी कि कियारा आडवाणी ने अभिनेता के दिन को खास बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी, एक्ट्रेस ने बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर कर सिद्ध को बर्थडे विश किया.

बता दें कि सिद्ध इस समय अपनी आने वाली फिल्म मिशन मजनू को लेकर सुर्खियों में हैं और अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहें हैं, इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पैप्स के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते दिख रहें हैं. 

सिद्धार्थ ने पैप्स के साथ अपना बर्थडे केक कट किया और वहां मौजूद मीडियाकर्मियों को केक भी खिलाया. सिद्धार्थ का यह अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, उनकी सादगी और सरल स्वभाव के फैंस दीवाने हो गए हैं और कमेंट्स के जरिए अभिनेता पर खूब प्यार लुटा रहें हैं.

वहीं बात करें अगर फिल्म मिशन मजनू की तो इस फिल्म में सिद्ध के अपोजिट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी. फिल्म 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.