इंडस्ट्री के नए शादीशुदा कपल की सादगी पर दिल हार बैठे फैंस, जमकर कर रहें तारीफ

मुंबई: इंडस्ट्री का एक और कपल आखिरकार बीते दिन शादी के बंधन में बंध गया. जी हां!! हम बात कर रहें हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की. सिद्धार्थ और कियारा अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत चैप्टर की शुरुआत कर चुके हैं. दोनों ने 7 फरवरी को बहुत ही धूमधाम से जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचाई.

शादी काफी प्राइवेट थी, जिसमें इंडस्ट्री के भी कुछ सेलिब्रिटी शामिल हुए थे. 7 फरवरी को सात फेरे लेने के बाद 8 फरवरी यानी कि आज यह कपल दिल्ली की लिए रवाना हो चुका है. दरअसल सिद्ध दिल्ली के रहने वाले हैं ऐसे में शादी के बाद यह कपल दिल्ली जाकर अपनी रस्में पूरी करेगा. यही नहीं दिल्ली में भी रिसेप्शन पार्टी रखी गई है, जो कि 9 फरवरी को होने वाली है.

आज दिल्ली के लिए रवाना होते वक्त इस नए जोड़े को जैसलमेर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जैसे ही यह कपल एयरपोर्ट पर पहुंचा सभी की निगाहें इन्हीं पर टिकी रह गई. पैप्स जल्दी जल्दी सिद्ध और कियारा को अपने कैमरे में कैद करने में जुट गए. दोनों का चेहरा काफी ग्लो कर रहा था, एकसाथ दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे थे.

सोशल मीडिया पर एयरपोर्ट के कई विडियोज वायरल हो रहें हैं, जिसमें इनकी सादकी और मुस्कुराहट देख फैंस इस कपल के दीवाने हो गए हैं. कोई इनकी नजर उतार रहा है तो कोई इन्हें अपना फेवरेट कपल बता रहा है, इस तरह फैंस और यूजर्स सिद्ध और कियारा की जमकर तारीफ कर रहें हैं.