सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी का रिसेप्शन, कई सितारों ने की शिरकत, जानिए डिटेल्स

मुंबई: नवविवाहित अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी के शादी के रिसेप्शन में रविवार रात को यहां बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं. इस मौके पर अजय देवगन, काजोल, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, करण जौहर, वरुण धवन और रणवीर सिंह समेत कई कलाकार पहुंचे. 

मल्होत्रा ​​और आडवाणी ने सात फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में सूर्यगढ़ पैलेस में एक निजी समारोह में शादी की थी . शादी के बाद, परिवार और करीबी दोस्तों के लिए नौ फरवरी को मल्होत्रा ​​के गृहनगर नई दिल्ली में भी एक रिसेप्शन आयोजित किया गया था.

रेजिस होटल में आयोजित इस रिसेप्शन में शामिल:
उद्यमी आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका, निर्माता-इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान के साथ ही कृति सनोन, अभिषेक बच्चन, नीतू कपूर, विक्की कौशल, शिल्पा शेट्टी, भूमि पेडनेकर, दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर, अनुपम खेर, ईशान खट्टर और फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी सहित कई दोस्त और फिल्म जगत से जुड़े लोग दक्षिण मुंबई के सेंट रेजिस होटल में आयोजित इस रिसेप्शन में शामिल हुए.

काले रंग के सूट पर एक जैकेट डाल रखा था:
रिसेप्शन में कियारा ने पन्ना-हीरे के एक हार के साथ एक काले और सफेद रंग का गाउन पहना था, जबकि सिद्धार्थ ​​ने काले रंग के सूट पर एक जैकेट डाल रखा था. अभिनेता विद्या बालन और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के अलावा अभिनेता विवेक ओबेरॉय पत्नी प्रियंका के साथ समारोह में पहुंचे. वहीं अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर, अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, निर्माता जैकी भगनानी, वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल आदि दंपती शुभकामनाएं देने रिसेप्शन में शामिल हुए.