सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पूरी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग, फैंस ने कहा - अब शादी की तैयारी शुरू

मुंबई: बॉलीवुड हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "मिशन मजनू" को लेकर खूब वाहवाही लूट रहें हैं. यह फिल्म 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, जिसे बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी बीच सिद्ध ने अपनी एक अपकमिंग वेब सीरीज को लेकर अपडेट साझा किया है.

सिद्ध ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि उन्होंने रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही वेब सीरीज "इंडियन पुलिस फोर्स" की शूटिंग पूरी कर ली है. सिद्ध ने जैसे ही शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी, वैसे ही फैंस एक्टर की शादी की बात करने लग गए.

बता दें कि सिद्ध और Kiara Advani की शादी का बेसब्री से हर कोई इंतजार कर रहा है, रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 6 फरवरी को शादी करने वाले हैं, लेकिन अभी इनकी तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है. 

सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर कास्ट और क्रू के साथ एक फोटो शेयर की और बताया कि उन्होंने अपने शो की शूटिंग पूरी कर ली है. अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "यह खत्म हो गया! @itrohitshetty सर के साथ काम करना बहुत ही शानदार रहा. आप लोगों के लिए एक एक्शन पैक्ड सीरीज देखने का इंतजार नहीं कर सकता, जैसा पहले कभी नहीं हुआ. उनके पास इनक्रेडिबल हार्ड वर्किंग, ईमानदार और एक वॉर्म टीम है. कह सकते हैं कि यह #IndianPoliceForce के सेट पर मेरे सबसे अच्छे अनुभवों में से एक था. इस वंडरफुल जर्नी के लिए पूरी कास्ट और क्रू को थैंक्यू. आप लोगों के लिए जल्द ही इंडियन पुलिस फोर्स लाने के लिए एक्साइटेड हूं."

सिद्ध के इस पोस्ट फैंस कमेंट्स कर रहें हैं, कोई उनकी फिल्म मिशन मजनू की तारीफ कर रहा है तो कोई इंडियन पुलिस फोर्स के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहा है तो कोई उन्हें शादी की तैयारियां शुरू करने की सलाह दे रहा है. 

देखें पोस्ट -