अमेरिका में पार्टी करता नजर आया Sidhu Moose Wala मर्डर का आरोपी, पंजाबी सिंगर्स ने दी सफाई

मुंबई : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या हुई लगभग 1 साल बीत चुका है, लेकिन असल आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. इस केस में लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई मुख्य आरोपी था लेकिन पुलिस अब तक उसे नहीं पकड़ पाई है. हाल ही में उसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अमेरिका में पार्टी करता हुआ नजर आ रहा है.

karan aujla post

पहले खबर आई थी कि उसे डिटेन कर लिया गया है लेकिन अब इस बारे वीडियो ने सारी पोल खोल कर रख दी है. जो वीडियो सामने आया है वह अमेरिका का बताया जा रहा है और यहां पर वह सिंगर शैरी मान और करण औजला के शो में शमिल हुआ है.

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप में औजला का नाम भी सामने आया था लेकिन उनके खिलाफ कोई भी सबूत नहीं मिले थे. दोनों सिंगर को जैसे ही पता चला कि की परफॉर्मेंस में एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा गया है उन्होंने तुरंत ही सोशल मीडिया के जरिए रिएक्ट किया.

दोनों के मुताबिक उन्हें एक वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए बुलाया गया था और एक कलाकार के तौर पर वह जहां परफॉर्म करने जा रहे होते हैं उन्हें नहीं पता होता कि वहां पर कौन सी गेस्ट आने वाले हैं. मर्डर केस के मुख्य आरोपी अनमोल की पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही है लेकिन इस कांड के बाद वह फर्जी पासपोर्ट बना कर फरार हो गया था.