Singham Again: रणवीर सिंह ने साझा की 'सिंघम अगेन' के लिए अपने बिल्कुल नए 'मस्कुलर लुक' की तस्वीर

मुंबई : निर्देशक रोहित शेट्टी ने अजय देवगन की सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू कर दी है, और उनकी अगली रिलीज के लिए उत्साह बढ़ाते हुए, अभिनेता रणवीर सिंह, जो सिंघम श्रृंखला की तीसरी किस्त में अपने चरित्र सिम्बा को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं, ने अपने प्रशंसकों को उनकी मस्कुलर लुक की झलक दिखाई.  

शनिवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणवीर ने सिंघम अगेन के सेट से अपनी एक तस्वीर साझा की. तस्वीर में रणवीर ने काले रंग की बनियान और मैचिंग ट्राउजर पहने हुए अपनी रिप्ड काया को फ्लॉन्ट किया. उन्होंने ब्लैक शेड्स का एक मैचिंग ड्रेस भी पहना था. फोटो बैकग्राउंड में सिम्बा थीम द्वारा समर्थित है.

'सिंघम अगेन' के बारे में: 

16 सितंबर को, रोहित, अजय देवगन और रणवीर फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए महूरत शॉट के लिए एकजुट हुए. रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर महूरत शॉट की तस्वीरें साझा कीं. फिल्म निर्माता ने फिल्म में अपना सब कुछ देने का वादा किया और दर्शकों से समर्थन और प्यार का अनुरोध किया. सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा और सूर्यवंशी के बाद सिंघम अगेन रोहित शेट्टी के पुलिस जगत की 5वीं फिल्म है. यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है और इसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हैं.