'सिंघम अगेन' v/s 'पुष्पा: द रूल', 15 अगस्त 2024 को होगी बॉक्स-ऑफिस पर टक्कर

मुंबई : अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द रूल' के निर्माताओं ने रिलीज डेट की घोषणा की. यह घोषणा की गई थी कि यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी. 'पुष्पा 2' की रिलीज की घोषणा से पहले, रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने 'सिंघम अगेन' की स्वतंत्रता दिवस 2024 रिलीज को लॉक कर दिया था. दोनों फिल्में अब एक ही दिन बॉक्स-ऑफिस पर टक्कर की ओर अग्रसर हैं.

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि 'सिंघम अगेन' के निर्माताओं ने 'पुष्पा 2' के साथ टकराव से बचने के लिए फिल्म की रिलीज को स्थगित करने की योजना बनाई है. सूचना के मुताबिक "ऐसी चर्चा है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म के साथ टकराव से बचने के लिए 'सिंघम अगेन' को आगे बढ़ाया जाएगा. फिलहाल, 'सिंघम अगेन' में देरी करने की कोई योजना नहीं है. यह पहले से ही तय तारीख पर रिलीज होगी." हालाँकि, यदि भविष्य में कोई बदलाव होता है, तो स्टूडियो द्वारा आधिकारिक घोषणा की जाएगी.

'सिंघम अगेन' के बारे में:

'सिंघम अगेन' रोहित शेट्टी की 'सिंघम' यूनिवर्स में तीसरी फिल्म है. फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं. इस बार ट्विस्ट फिल्म में 'लेडी सिंघम' का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण को लेकर आया है. चर्चा है कि वह फिल्म में अजय की बहन का किरदार निभा सकती हैं.