Sirohi News: गौतम ऋषि मेले में जा रहे यात्रियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, तीन लोगों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत; 25 घायल

सिरोही: जिले के पालडी एम थाना क्षेत्र के बाद बागसीन व सुगालिया के बीच अचानक ट्रेक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं ट्रेक्टर ट्रॉली में सवार 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलो में 3 से 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

घटना की सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस और पालड़ी एम पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को सिरोही जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना की जानकारी मिलते ही सिरोही विधायक संयम लोढ़ा, जिला कलेक्टर डॉ लाल सहित पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचा और घटना की जानकारी ली.

सभी जालौर जिले के सियाणा निवासी:
वहीं जिला कलेक्टर ने बताया कि ट्रेक्टर ट्रॉली में 28 लोग सवार होकर गौतम ऋषि मेले में भाग लेने जा रहे थे तभी अचानक ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से यह हादसा घटित हो गया. सभी लोग जालौर जिले के सियाणा निवासी है और पोसालिया के पास गौतम ऋषि मेले में भाग लेने के लिए जा रहे थे. वहीं तीनों मृतकों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.