Rajasthan: सवारियों से भरी स्लीपर बस पलटी, 2 दर्जन से अधिक घायल और 6 लोगों की हालत गंभीर

बालेसर: जोधपुर जैसलमेर नेशनल हाई वे संख्या 125 पर 54 मील के पास नाचना से जोधपुर की तरफ जा रही सवारियों से भरी निजी स्लीपर बस के आगे अचानक ट्रेक्टर आने से बस का बस पलट गयी. जिससे बस में सवार 26 सवारियां घायल हो गयी. 

जिनको एम्बयूलेंसों की सहायता से बालेसर सीएचसी लेकर आये जहां पर 6 गंभीर घायलों को जोधपुर रैफर किया गया. बाकी घायलों का बालेसर सीएचसी में उपचार चल रहा हैं. पुलिस एवं प्रत्यशदर्शियों के अनुसार सवारियों से भरी एक निजी स्लीपर बस सुबह 7 बजे नाचना से जोधपुर के लिए रवाना हुई. सुबह लगभग 10 बजे बस जैसे ही 54 मील के पास पहुंची तो आगे सड़क पर एक ट्रेक्टर खड़ा था. जिसको बचाने के चक्कर में अचानक बस पलट गयी. 

बस पलटते ही बस में स्लीपर एवं नीचे भरी हुई लगभग 60 से 65 सवारियां एक दूसरें के उपर गिर गये. कुछ महिलाएं एंव पुरूष उपर स्लीपर से नीचे गिरे. और बस में हाहाकार मच गया. आसपास की दुकानों एवं अन्य लोग दोड़कर आये एवं पुलिस एवं प्रशासन को सूचना दी. प्रशासन ने आसपास की सभी एम्बयूलेंसों को मौके पर बुलाया एंव घायलों को एम्बयूलेंस में डालकर बालेसर सीएचसी लेकर आये. 

वहीं सीएचसी में पहले से सूचना दी हुई थी तो डाक्टर्स एवं नर्सिगं स्टाफ की टीमें पहलें से तैयार थीं. सभी घायलों का  उपचार शुरू किया गया कुल 26 जने बस में घायल हुए हैं . जिनमें से 6 की हालत गंभीर होने पर उनको रैफर किया गया है. शेष घायलों को बालेसर अस्पताल के वार्ड में ही ईलाज शुरू किया . वहीं कुछ लोगो के कम चोटें लगी उनको प्राथमिक उपचार के बाद छुटटी  दे दी गई है .