Snapchat का 'दुर्लभ' प्रोफ़ाइल टूल अब सार्वजनिक प्रोफ़ाइल के लिए उपलब्ध

नई दिल्ली : स्नैपचैट यूजर्स अब अपने सार्वजनिक प्रोफाइल में लिंक जोड़ सकते हैं क्योंकि स्नैप ने लिंकट्री एकीकरण शुरू कर दिया है. टेकक्रंच की एक रिपोर्ट के अनुसार, लिंकट्री के साथ साझेदारी स्नैपचैट उपयोगकर्ताओं को नए लिंक-इन-बायो टूल के माध्यम से इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे अन्य प्लेटफार्मों पर अपनी प्रोफाइल प्रदर्शित करने की अनुमति देगी.

जो लोग अनजान हैं, उनके लिए प्रोफ़ाइल में लिंक जोड़ने की सुविधा केवल ब्रांड, स्नैप स्टार्स और कुछ लोकप्रिय रचनाकारों तक ही सीमित थी जो स्नैपचैट का एक विशेष हिस्सा है. अब सार्वजनिक प्रोफ़ाइल वाला कोई भी व्यक्ति अपनी प्रोफ़ाइल में लिंक जोड़ सकता है. स्नैप 18 वर्ष से अधिक उम्र के उपयोगकर्ताओं को सार्वजनिक प्रोफ़ाइल बनाने की अनुमति देता है.

ऐसे डालें लिंक:

स्नैपचैट उपयोगकर्ता अपनी सार्वजनिक प्रोफ़ाइल पर जा सकते हैं, संपादन पर क्लिक कर सकते हैं और अपना लिंकट्री या कोई अन्य यूआरएल जोड़ने के लिए 'वेबसाइट या लिंकट्री' विकल्प चुन सकते हैं. यह उपयोगकर्ताओं को किसी अन्य यूआरएल को भी शामिल करने की अनुमति देता है. हालाँकि, लिंकट्री स्नैपचैट प्रोफाइल को अपनी सेवा में बेहतर दृश्यता दे रही है कि रिपोर्ट में कहा गया है.

इस बटन से भी जोड सकते हैं:

इसके अलावा, लिंक-इन-बायो टूल के साथ, निर्माता अपने स्नैपचैट प्रोफाइल को अपने लिंकट्री पेज पर एक सामाजिक आइकन और एक बटन के साथ दिखा सकते हैं जिसमें लिखा है "स्नैपचैट पर मुझे जोड़ें" या कोई अन्य अनुकूलित वाक्यांश.