जहीर इकबाल की दुल्हन बनी सोनाक्षी सिन्हा, रिसेप्शन में पहुंचे ये फिल्मी सितारे, लूटी महफिल

मुंबईः सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी जिंदगी का नया सफर शुरू किया है. सोनाक्षी और जहीर दोनों एक दूजे के हो गए है. दोनों ने 23 जून को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी रचाई. इस दौरान सोनाक्षी और जहीर दोनों ही काफी खूबरसूरत लग रहे थे. इकबाल की दूल्हन ने लाल रंग की साड़ी में कहर ही ढाहा दिया. कैमरों से लेकर शादी में आने सभी मेहमानों की नजरे सोनाक्षी पर अटकी. 

your image

उन्होंने अपनी शादी में करीबी दोस्त और घरवालों को ही आमंत्रित किया. रात को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया. रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की. जिसमें शामिल होने के लिए एक्ट्रेस के सास-ससुर, हुमा कुरैशी, अनिल कपूर, काजोल और साकिब सलीम समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे. जिन्होंने महफिल में चार चांद लगाए. 

your image

इन सितारों ने लूटी महफिलः
बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर भी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिसेप्शन को अटैंड करने पहुंचे. उनके साथ चंकी पांडे भी दिखे. वहीं सोनाक्षी सिन्हा की बेस्ट फ्रेंड भी रिसेप्शन में दिखी. और वो थी हुमा कुरैशी. जो व्हाइट कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी. काजोल भी फंक्शन अटैंड करने पहुंची. एक्ट्रेस विद्या बालन अपने पति के साथ नजर आई. दोनों आल ब्लैक में दिखे. इसके अलावा कई सेलेब्स रिसेप्शन में दिखे. 

your image

सात साल का इंतजार खत्मः
कपल ने अपनी शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आज ही के दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आँखों में प्यार को उसके शुद्धतम रूप में देखा. और इसे कायम रखने का फैसला किया. आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और विजयों में मार्गदर्शन किया है. इस क्षण तक पहुंचाया है. जहां हमारे दोनों परिवारों और दोनों देवताओं के आशीर्वाद से. अब हम पुरुष और पत्नी है.