Sonakshi Sinha ने खरीदा सी फेसिंग अपार्टमेंट, शेयर की तस्वीरें

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहती है. कभी उनकी फिल्मों को लेकर चर्चा होती है तो कभी वो अपने अफेयर के चलते सुर्खियों में आ जाती हैं. उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है जिसके मुताबिक एक्ट्रेस ने मुंबई में अपना नया घर खरीद लिया है. 

जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने जो कर खरीदा है उसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेर की है अंदर और बाहर से यह बहुत ही शानदार दिखाई दे रहा है और यहां का व्यू भी काफी खूबसूरत है. ये सारी तस्वीर एक्ट्रेस के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

साल 2021 में सोनाक्षी ने बांद्रा में भी एक का बीएचके का घर लिया था और अब उन्होंने एक और घर खरीद कर उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेर की है और घर की सारी जानकारी दी है. तस्वीरें खूबसूरत है और वो अपने ड्रीमी हाउस में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

जो तस्वीरें सामने आई है उसमें देखा जा सकता है कि सोनाक्षी अपने घर का फर्नीचर सेट करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा पौधों और बर्तनों और रोशनी, गद्दे, कुशन, कुर्सियां, टेबल, कांटे, चम्मच के सारे डब्बे देखकर सिर घूम रहा है, घर बनाना आसान नहीं है. एक्ट्रेस की ये सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.