Sonam Bajwa ने बताया Shubhman Gill की लेडी लव का नाम, जानें किसे कर रहे हैं डेट

मुंबई : क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई पारी में उन्होंने रिकॉर्ड तोड़ रन बनाए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह सोनम बाजवा के साथ हाथ मिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरें सामने आने के बाद तरह-तरह की बातें करना शुरू की जा चुकी है और लिंकअप की खबरों पर अब एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है. 

सोनम ने इन सारी खबरों को गलत बताया है और क्रिकेटर की लव लाइफ की पोल भी खोल डाली है. शुभमन कुछ दिनों पहले सोनम बाजवा के चैट शो पर पहुंचे थे इसी की एक तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि गिल के बैक टू बैक सेंचुरी की वजह. इसके बाद से हर जगह दोनों के लिंकअप की खबरें चलने लगी. इस बात की जानकारी जैसे ही एक्ट्रेस को लगी उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा यह सारा का सारा झूठ है उन्होंने यह बताया कि क्रिकेटर के साथ उनका कोई रिश्ता नहीं है और सारा का हिंट देकर उन्होंने दोनों के अफेयर की पोल भी खोल दी है.

क्रिकेटर ने सोनम के चैट शो में सारा के नाम पर हामी भी भरी है लेकिन सोशल मीडिया यूजर कंफ्यूज है क्योंकि वह समझ नहीं पा रहे हैं कि शुभमन सारा अली खान को डेट कर रहे हैं यहां सारा तेंदुलकर को, उन्हें सारा अली खान के साथ कई बार देखा जा चुका है और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ भी काफी समय से उनका नाम जोड़ा जा रहा है.