साड़ी पहन Tim Cook के साथ मैच देखने पहुंचे Sonam Kapoor, हर जगह हो रही तारीफ

मुंबई : एप्पल के सीईओ टिम कुक (Tim Cook)  इन दिनों इंडिया आए हुए हैं और उन्हें यहां पर अलग-अलग चीजें करते हुए देखा जा रहा है और वो यहां के सितारों के साथ भी नजर आ रहे हैं. पहले जहां उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ वाड़ा पाव खाया था, वहीं अब वह सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ क्रिकेट देखने के लिए पहुंचे हैं.

टीम कुक ने अपनी बीती शाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला के साथ आईपीएल की बारीकियों को जानकर और मैच देखकर बिताई. साल 2016 में भी उन्होंने शुक्ला के साथ आईपीएल मैच देखा था.

टीम कुक ने सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा शानदार शाम के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. इस दौरान सोनम कपूर की जो तस्वीरें सामने आई है उसमें उन्हें साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है, जिसके चलते हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. सोनम कपूर ने टीम कुक और उनकी पूरी टीम के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए भारत में उनके एप्पल स्टोर को अच्छा प्रोत्साहन मिलने की उम्मीद जताई है.

बता दें कि एप्पल की ओर से एक के बाद एक भारत में दो स्टोर खोले गए हैं, पहला स्टोर 18 अप्रैल को मुंबई में खोला गया था और अब दिल्ली में भी एक ब्रांच ओपन कर दी गई है.