सोनम कपूर की आगामी फिल्म 'बैटल फॉर बिटोरा' अनुजा चौहान की किताब पर होगी आधारित, 2024 में रिलीज होने की उम्मीद

मुंबई : सोनम कपूर ने कहा है कि वह 2024 में अपनी आगामी फीचर फिल्म 'बैटल फॉर बिटोरा' पर काम शुरू करेंगी. इसी नाम से 2010 की किताब के अधिकार सोनम की बहन, निर्माता रिया कपूर ने खरीदे थे. फिल्म का निर्माण उनके अनिल कपूर फिल्म्स कंपनी लेबल के तहत किया जाएगा. अनुजा चौहान द्वारा लिखित बैटल फॉर बिटोरा, जो 2010 में प्रकाशित हुई थी.

सोनम ने जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल की मार्केट पहल वर्ड टू स्क्रीन के मौके पर कहा कि, आखिरकार मैं अगले साल 'बैटल फॉर बिटोरा' करने जा रहा हूं. यह एक प्रिय किरदार है लेकिन मुझे लगता है कि बहुत सारी लड़कियों ने किताब पढ़ी होगी. मुझे लगता है कि बहुत सारी लड़कियां, शायद हमारी पीढ़ी की (किताब के बारे में) जानती हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि युवा पीढ़ी इस किरदार को उतना जानती है. इसलिए, हमें इसका फायदा है.

प्रारंभ में, पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान, जिन्होंने 2014 की फिल्म खूबसूरत में सोनम के साथ सह-अभिनय किया था, को कहानी में मुख्य पुरुष भूमिका निभानी थी. सोनम ने कहा कि कास्टिंग टीम प्रोजेक्ट के लिए एक निर्देशक और एक अतिरिक्त अभिनेता दोनों की तलाश कर रही है. 38 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि, स्क्रिप्ट तैयार हो गई है. हम एक अभिनेता की तलाश कर रहे हैं और निर्देशक का भी अभी तक चयन नहीं हुआ है. केवल निर्माता और मुख्य अभिनेत्री का चयन हुआ है.