सोनिया गांधी निर्विरोध चुनी गई राज्यसभा सांसद, PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा बोले -राजस्थान की जनता के मुद्दों की आवाज होगी बुलंद

जयपुर: सोनिया गांधी राजस्थान से निर्विरोध राज्यसभा सांसद चुनी गई. PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि निर्वाचित होने पर कोटिश: बधाई एवं उज्ज्वल कार्यकाल की अनंत शुभकामनाएं दी. डोटासरा ने कहा ​कि हमें पूर्ण विश्वास है कि आपके व्यापक संसदीय अनुभव, उत्कृष्ट कार्य कुशलता है. असीमित शालीनता से उच्च सदन गौरवान्वित होगा और राजस्थान की गरिमा बढ़ेगी. राजस्थान की जनता के मुद्दों की आवाज बुलंद होगी.

आपको बता दें कि राजस्थान से राज्यसभा के तीनों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हुए. सोनिया गांधी,मदन राठौड़,चुन्नीलाल गरासिया निर्विरोध निर्वाचित हुए. आपको बता दें कि राज्यसभा की 3 सीटों के लिए राजस्थान विधानसभा में 27 फरवरी को मतदान होना है. 

भाजपा, कांग्रेस, निर्दलीय व अन्य दलों के प्रत्याशियों की संख्या के हिसाब से राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी के 2 व कांग्रेस के 1 प्रत्याशी का निर्विरोध निर्वाचित होना तय माना जा रहा था. आपको बता दें कि देश में 15 राज्यों में राज्यसभा के 56 सदस्यों का चुनाव के लिए नामांकन भरा गया था. 56 सदस्यों में राजस्थान से 3 सदस्य चुनकर राज्यसभा जाएंगे, इनमें दो सीटों के लिए बीजेपी से उम्मीदवार मदन राठौड़ और चुन्नीलाल गरासिया ने पर्चा भरा था, जबकि कांग्रेस से सोनिया गांधी ने पर्चा भरा था.