नेपोटिज्म पर चर्चा करते नजर आए Sonu Sood, कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड इंडस्ट्री में समय-समय पर नेपोटिज्म का मुद्दा उठता रहता है और कई सितारों को इस पर बात करते हुए देखा जा चुका है. इस मामले में अब एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को बात करते हुए देखा गया है और उनका कहना है कि इंडस्ट्री में यह चीज पहले से थी और हमेशा रहेगी. सबसे जरूरी यह है कि हम इस के बीच अपनी जगह कैसे बना सकते हैं.

एक न्यूज एजेंसी के पॉडकास्ट के दौरान सोनू सूद ने कहा कि नेपोटिज्म तो हमेशा ही रहेगा, जिनके माता पिता इंडस्ट्री में हैं उनको तो रोल मिलेंगे. इन सब से आप जंग कैसे जीतते है वो आप पर डिपेंड है.

एक्टर ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि इंडस्ट्री लोगों को रोल देती है. हां कई बार थोड़ा वक्त लगता है, एक्टर ने कहा कि अपना टैलेंट साबित करने में या फिर स्पेस बनाने के लिए थोड़े वक्त की जरूरत भी है. लैंग्वेज बैरियर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ है साउथ में मुझे बहुत प्यार दिया है और मैंने हिंदी की बहुत सारी फिल्में छोड़ी हैं साउथ के लिए. 

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ सम्राट पृथ्वीराज में नजर आए थे लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा सकी. आने वाले दिनों में वह अपनी नई फिल्म फतेह में दिखाई देने वाले हैं जिसका हाल ही में ऐलान किया गया है.