अपने नए गाने पर खुलकर बात करते दिखे Muskaan, Soundarya Sharma और Sameer, बताया एक्सपीरियंस

मुंबई : वेलेंटाइन डे के मूड को जारी रखते हुए मुस्कान ने समीर मार्क और बिग बॉस प्रतियोगी सौंदर्या शर्मा के साथ सॉन्ग "बड़े दिन से" के बारे में खुलकर बात की. धीमी गति के इस रोमांटिक गाने का संगीत साजिद खान ने दिया है, साजिद की बेटी मुस्कान और अल्तमश फरीदी ने ट्रैक को अपनी मधुर आवाज दी है. फर्स्ट इंडिया के आशीष तिवारी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में तीनों ने अपने अनुभव और बहुत सी चीजों बारे में बात की.

जब सौंदर्या से इस गाने के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि जब मुझे यह सॉन्ग मिला तो मैं बेहद खुश थी, क्योंकि यह एक ऐसी चीज है जिसके लिए हर एक्टर एक्साइटेड रहता है. मैंने पहली बार इस गाने को सुनने के लिए हां कहा था क्योंकि यह कानों को बहुत सुकून देने वाला था और इसने मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दी थी.

अपने अनुभव के बारे में बात करते मुस्कान ने बताया कि सौंदर्या और समीर दोनों ने शानदार काम किया है, हर फ्रेम वास्तविक और प्राकृतिक है जैसे एक ओरिजिनल कहानी को प्रेजेंट किया जा रहा है. इस बारे में  समीर ने कहा कि साजिद सर और सौंदर्या सेट पर मेरे गुरु की तरह थे, उन्होंने मुझे बताया कि कैसे काम पूरा करना चाहिए उनकी इस बात को सुनकर हंसते हुए सौंदर्या ने कहा कि यह एक ऐसा सॉन्ग है जहां सभी भावनाओं को भावनाओं के माध्यम से ही व्यक्त किया जा सकता है, मैंने अपने सारे इमोशन को कलेक्ट किए क्योंकि ये गाना पूरी तरह से केमिस्ट्री पर डिपेंड है.

इन तीनों ने गाने में दिखाई गई कहानी, शूटिंग लोकेशन पर अपने अनुभव और अपने अब तक की करियर जर्नी के बारे में भी बहुत सी बातें बताई. जानने के लिए देखें पूरा इंटरव्यू.