बिना किसी गॉडफादर के यहां अपनी पहचान बनाई: सौंदर्या शर्मा

मुंबई: सौंदर्या शर्मा(Soundarya Sharma) ने बिग बॉस 16 के घर से बाहर होने के बाद पहली बार खुलकर बात की है. बिग बॉस के घर में रहते हुए सौंदर्या ने खूब सुर्खियां बटोरी, कभी गौतम विग के साथ अपने रिश्ते पर तो कभी अर्चना गौतम संग अपनी दोस्ती के लिए. वहीं कई बार शो  देख ऐसा भी लगा कि शालिन के दिल में सौंदर्या शर्मा के लिए फीलिंग्स हैं. इस तरह सौंदर्या जब तक घर में थी, लगातार चर्चा में बनीं रहती थीं. आखिरकार अब जाकर सौंदर्या ने इस सब चीजों पर अपना प्वाइंट ऑफ व्यू रखा है.

बातचीत के दौरान जब सौंदर्या से पूछा गया कि गौतम विग के साथ उनकी दोस्ती ने शो में उनके प्रदर्शन को कैसे प्रभावित किया, इसपर उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि इसने गौतम या मुझे प्रभावित किया. हम बस उस पल को फॉलो कर रहे थे. हम sincere थे. मुझे एक बार disconnection का एक्सपीरियंस हुआ. फिलहाल अब हम उन विषयों पर गौर कर सकते हैं. जहां तक मुझे लगता है कि हमारे इक्वेशन का हमारी परफॉर्मेंस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा."

शालीन भनोट के मुताबिक, गौतम विग ने उनके साथ सौंदर्या के बारे में वह जानकारी शेयर की, जिसे वह ऑन एयर शेयर नहीं कर पा रहे थे. इसपर सौंदर्या कहती हैं, "इस शो पर ही मेरी पहली मुलाकात टीना, शालिन और गौतम से हुई थी. शो के दौरान मुझे अहसास हुआ कि टीना दत्ता मुझसे सोशल मीडिया के जरिए परिचित हैं. जहां तक ​​मुझे पता है, गौतम कभी भी ऐसा आपत्तिजनक नहीं बोलते थे. वह महिलाओं का सम्मान करते हैं और वह जानते थे कि मैं पिक्चर्स की बहुत बड़ी फैन हूं. मैं अफवाहों पर भरोसा नहीं करती, मेरे पास सबूत के तौर पर मेरा पासपोर्ट है और मैं इसे फिनाले के दौरान उन्हें दिखा दूंगी, क्योंकि ऐसी अपमानजनक अफवाहें फैलाने सही नहीं होता."

सौंदर्या शर्मा के अनुसार, टीना दत्ता और शालीन भनोट ने बिग बॉस 16 में महिलाओं के खिलाफ सबसे आपत्तिजनक टिप्पणी की है. उन्होंने दावा किया है, "टीना दत्ता ने मेरे बारे में, मेरे रूप-रंग और अन्य चीजों के बारे में कुछ सबसे घटिया बातें कही हैं. उन्होंने शो में हर लड़की की बारे में ऐसी ही बातें कहीं हैं. शालीन के बारे में मैं क्या ही कहूं? वह भी अपनी सभी सीमाओं को लांघकर आगे जा चुका है. हालांकि मुझे इस बात की कोई परवाह नहीं है कि उन्होंने क्या कहा."