Kangana Ranaut के बारे में की जा रही है जासूसी, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई : एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. जब से उन्होंने ट्विटर पर वापसी की है वह लगातार किसी ना किसी पर निशाना साधते हुए दिखाई दे रही है. अब हाल ही में एक्ट्रेस को बिना नाम लिए रणबीर (Ranbir)और आलिया (Alia) पर तंज कसते हुए देखा गया है. 

कंगना का कहना है कि उन्हें लगातार फॉलो किया जा रहा है. एक्ट्रेस ने कहा कि मैं जहां जाती हूं वहां मेरी जासूसी करने के लिए लोग पीछे आ जाते हैं पार्किंग में भी जूम लेंस लगाए जाते हैं. पैपराजी स्टार्स के फोटो तभी क्लिक करती है जब उन्हें इस बारे में जानकारी दी जाती है और उन्हें पैसा मिलता है. मैं और मेरी टीम ऐसा कुछ भी नहीं कर रहे हैं तो फिर उन्हें मेरे बारे में खबरें कौन दे रहा है. 

कंगना ने आगे अपनी पोस्ट में लिखा है कि इसके पीछे बॉलीवुड के नेपो माफिया का हाथ है. वह एक बार बिना बुलाए मेरे घर पर आ गया था और वुमेनाइजर के तौर पर जाना जाता है. उसके कई महिलाओं के साथ संबंध रहे हैं और अब वह अपनी पत्नी को प्रोड्यूसर बनने के लिए बाधित कर रहा है और महिलाओं पर केंद्रित फिल्में करने की बात बोल रहा है. उसकी पत्नी भी उसे बढ़ावा दे रही है उसने अपनी शादी में वही साड़ी पहनी थी जो मैंने अपने भाई के रिसेप्शन में पहनी थी. एक्ट्रेस यही नहीं रुकी उन्होंने कहा कि दोनों एक ही बिल्डिंग में अलग-अलग फ्लोर पर रह रहे हैं उन्हें अपने ऊपर ध्यान देना चाहिए इस तरह से को खुद तो परेशानी में आएंगे और अपने बच्चे को भी परेशानी में डाल देंगे.
एक्ट्रेस ने अपनी इस पोस्ट में बहुत सी बातें लिखी हैं और अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह आलिया और रणबीर पर निशाना साध रही हैं।