IND vs SL: एशिया कप फाइनल से पहले श्रीलंका को लगा झटका, ये फिरकी गेंदबाज चोट के चलते टीम से हुआ बाहर

नई दिल्लीः एशिय़ा कप का फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाना है. मुकाबला कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है. जहां दोनों टीमों के बीच कडी टक्कर देखने को मिलने वाली है. लेकिन इससे पहले डिफेंडिंग चैंपियन श्रीलंका को बड़ा झटका लगा है टीम का स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है. जिसने टीम को मुश्किलों में डाल के रख दिया है. 

दरअसल पाकिस्तान के खिलाफ खेले गये मैच में श्रीलंका के स्टार गेंदबाज महीश तक्षीणा चोटिल हो गये थे. तीक्ष्णा मांसपेशियों में खिंचाव के चलते इंजर्ड हुए है. ऐसे में भारत के खिलाफ होने वाले खिताबी मुकाबले में खिलाड़ी नहीं खेल पायेंगे. टीम ने आने वाले वर्ल्ड कप को देखते हुए खिलाड़ी को बाहर करने का फैसला किया है. 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप खेला जाना है जिसको लेकर टीम कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है.
 
भारत-श्रीलंका के बीच 17 सितंबर को खिताबी जंगः
पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान श्रीलंकाई खिलाड़़ी महीश तीक्ष्णा चोटिल हो गये थे. खिलाडी मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैच से बाहर चल गये थे. ऐसे में अब इस पर जो अपडेट निकलकर सामने आ रहा है वो ये है कि तीक्ष्णा भारत के खिलाफ होने वाले फाइनल मुकाबले में नहीं शामिल हो पायेंगे. इस खबर से श्रीलंका को बड़ झटका लगा हैं क्योंकि इससे पहले वानिंदु हसरंगा, दुश्मंथा, लाहिरू मदुशंका और लाहिरू कुमारा जैसे अहम खिलाड़ी चोट के कारण टीम से बाहर हो चुके हैं. 

भारत-श्रीलंका के बीच 17 सितंबर को खिताबी मुकाबला खेला जाना है. मुकाबला कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है. जहां दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. टूर्नामेंट के इतिहास में दोनों टीमें 8वीं बार आमने सामने होगी. जो मुकाबले की रोचकता को और अधिक करने वाला है.