मुंबई खुद को तानाशाह कहते नजर आए SS Rajamauli, अब हॉलीवुड में करेंगे काम

खुद को तानाशाह कहते नजर आए SS Rajamauli, अब हॉलीवुड में करेंगे काम

खुद को तानाशाह कहते नजर आए SS Rajamauli, अब हॉलीवुड में करेंगे काम

मुंबई : साउथ डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamauli) की फिल्म आरआरआर ने इन दिनों देश समेत विदेशों में सफलता का डंका बजा रखा है. हाल ही में फिल्म को क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड से नवाजा गया है. हॉलीवुड के डायरेक्टर्स ने भी इस फिल्म की तारीफ की है जिसके बाद अब एसएस राजामौली हॉलीवुड में हाथ आजमाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

अमेरिकी मैगजीन के पॉडकास्ट में बात करते हुए एसएस राजामौली ने कहा कि हॉलीवुड में फिल्म बनाना हर डायरेक्टर का सपना होता है और मैं उससे अलग नहीं हूं. उन्होंने कहा कि वह एक्सपेरिमेंट करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. डायरेक्टर ने यह भी बताया कि वह फिलहाल कंफ्यूज है कि आगे उन्हें क्या करना है. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह भारत के तानाशाह है और वहां उन्हें कोई नहीं बता सकता कि उन्हें क्या बनाना है वह कहते दिखाई दिए कि शायद किसी के साथ मिलकर वह यहां काम करेंगे.

राजामौली से पहले फिल्म आरआरआर के एक्टर्स रामचरण और जूनियर एनटीआर से भी बॉलीवुड में काम करने के बारे में अपने विचारों पर बात की गई है. राजामौली की बात करें तो वह बहुत टैलेंटेड निर्देशक है और उन्होंने हमेशा अपनी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीता है. अपने प्रोजेक्ट से वह हॉलीवुड में क्या कमाल दिखाते हैं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

और पढ़ें