SS Rajamouli के पिता ने की RRR-2 की घोषणा, राम चरण और जूनियर एनटीआर नजर आएंगे सीक्वल में

मुंबई : एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर सफलता के नए रिकॉर्ड बनाने में सफल रही. राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत पीरियड एक्शन ड्रामा ट्रैक नातू नातू के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में ऑस्कर जीतने वाली पहली टॉलीवुड फिल्म बन गई. अब, ऐसा लगता है कि फिल्म प्रेमियों को जल्द ही अत्यधिक प्रशंसित फिल्म, आरआरआर का सीक्वल देखने को मिलेगा. 

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए, प्रमुख लेखक और एसएस राजामौली के पिता, विजयेंद्र प्रसाद ने आरआरआर के सीक्वल के बारे में एक रोमांचक अपडेट का खुलासा किया. विजयेंद्र प्रसाद ने खुलासा किया कि वे आरआरआर 2 पर काम करने की योजना बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह फिल्म एक बड़े बजट की हॉलीवुड ड्रामा होगी. इस बीच विजयेंद्र प्रसाद ने ये भी कहा कि हो सकता है कि एसएस राजामौली इस फिल्म का निर्देशन न करें.

राजामौली का कहना अभी सिर्फ लिखने के स्तर पर है फिल्म: 

इससे पहले, एसएस राजामौली ने एक साक्षात्कार के दौरान आरआरआर सीक्वल का राज़ खोला था. फिल्म निर्माता ने साझा किया कि वह पहले सीक्वल बनाने के इच्छुक नहीं थे, हालांकि, उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया था. उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था कि आरआरआर का सीक्वल बन रहा है, शुरुआत में हमने भाग 2 के विचार पर विचार किया, हमारे पास कुछ अच्छे विचार थे लेकिन कोई भी अच्छा नहीं था, इसलिए हमने इसे वहीं छोड़ दिया, फिर हाल ही में लगभग कुछ हफ्ते पहले, एक महान विचार अटक गया हमने सोचा कि हमें इसे बनाना होगा, अभी हम सिर्फ लिखने के स्तर पर हैं, इसलिए मुझे इसे लिखना होगा तभी मैं इसके बारे में बात कर सकता हूं.

अभी राजमोली कर रहे महेश बाबू के साथ फिल्म: 

एसएस राजामौली वर्तमान में महेश बाबू के साथ अपनी अगली फिल्म के प्री-प्रोडक्शन कार्य में व्यस्त हैं, जिसका अस्थायी नाम एसएसएमबी29 है. इस फिल्म को इंडियाना जोन्स की तर्ज पर एक ग्लोबट्रोटिंग एक्शन-एडवेंचर ड्रामा माना जा रहा है. हालाँकि, नाटक के कलाकारों और चालक दल के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा समय पर ही किया जाएगा. दिलचस्प बात यह है कि विजयेंद्र प्रसाद ने एसएसएमबी29 के लिए पटकथा प्रदान की है.