यशस्वी सरपंच का राज्य स्तरीय सम्मान समारोह, CM भजनलाल शर्मा बोले-सरपंचों को इतना ही कहूंगा कि गांव में जमकर काम करो मैं आपके साथ हूं

जयपुर : यशस्वी सरपंच का राज्य स्तरीय सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कार्यक्रम को संबोधित किया. सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि सरपंच सब से छोटी इकाई होती है. हर सरपंच निजी आय के स्रोत बढ़ाना चाहते हैं. 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि सरपंचों को इतना ही कहूंगा कि गांव में जमकर काम करो मैं आपके साथ हूं. सब से पहले उस आदमी का काम करवाओ जो आपके सामने चुनाव लड़ा हो. मैं राजस्थान की 8 करोड़ की जनता का मुख्यमंत्री हूं.  चुनाव खत्म होने के बाद आप उस गांव के हर एक आदमी के सरपंच हो. ना की जिसने आपको वोट दिए हैं.

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि सरपंच सबसे छोटी इकाई होती है. मैं भी सरपंच रहा था तो लोग मेरे से बोले आंखों का कैम्प लगाना चाहिए. मैंने ग्राम अधिकारियों से कैम्प का बोला, तो वो बोले नहीं लगा सकते मैंने कलेक्टर को पत्र लिखा. मैंने सरपंच रहते हुए कैम्प लगाया और गांव के लोगों की समस्या दूर की. मैं सभी सरपंचों से निवेदन करूंगा की आप गांव में कैम्प लगाकर लोगों की सेवा करो.