VIDEO: गणतंत्र दिवस पर SMS स्टेडियम में राज्य स्तरीय कार्यक्रम, राज्यपाल कलराज मिश्र ने झंडारोहण कर किया परेड का निरीक्षण

जयपुर : 75वें गणतंत्र दिवस पर एसएमएस स्टेडियम में राज्य स्तरीय कार्यक्रम आयोजित हो रहा है. राज्यपाल कलराज मिश्र ने झंडारोहण कर परेड का निरीक्षण किया. 12 प्लाटून ने राज्यपाल कलराज मिश्र को सलामी दी. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी सपत्नीक समारोह में मौजूद रहे.

राज्यपाल ने 4 पुलिस अफसरों को सम्मानित किया. आईपीएस एडीजी डॉ. प्रशाखा माथुर, सेवानिवृत्त उप निरीक्षक प्रेम सिंह, भीम सिंह शर्मा और बृजेश कुमार निगम को राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित किया. राज्य स्तरीय कार्यक्रम में करीब 1000 से ज्यादा स्कूली बच्चों ने प्रस्तुतियां दी. कार्यक्रम में सबसे पहले 150 लोक कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी. राज्य स्तरीय समारोह में डॉग शो भी आयोजित किया गया.

इससे पहले राज्यपाल ने 75वें गणतंत्र दिवस पर राजभवन में झंडा फहराया. राज्यपाल कलराज मिश्र को राजभवन में परेड ने सलामी भी दी. राज्यपाल ने सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी. राज्यपाल ने राष्ट्र के सर्वांगीण विकास में सभी की सहभागिता का आह्वान किया. राजभवन में राजकीय विद्यालय के विद्यार्थियों को भारतीय संविधान की प्रति भी भेंट की गई.