PCC चीफ गोविंद डोटासरा का बयान, जवाब देने में सरकार पूरी तरह से फेल, शिक्षा मंत्री ने आदिवासी समाज के लिए अपमानजनक की टिप्पणी

जयपुर: PCC चीफ गोविंद डोटासरा का बयान सामने आया है. BJP के मंत्रियों को यही नहीं पता कि क्या जवाब देना है. विधानसभा में मंत्री उत्तर नहीं दे पाए.  जवाब देने में सरकार पूरी तरह से फेल है. आदिवासियों के लिए इससे घटिया मानसिकता का बयान नहीं हो सकता. राजस्थान के शिक्षा मंत्री ने आदिवासी समाज के लिए अपमानजनक टिप्पणी की. उसकी हम निंदा करते हैं, शिक्षा मंत्री को माफी मांगनी चाहिए थी. शिक्षा मंत्री के इस्तीफें की मांग करते हैं.  

नेता प्रतिपक्ष जूली ने बयान देते हुए कहा कि राहुल गांधी के खिलाफ जो कहा गया. जो बयान दे रहे उनकी हैसियत नहीं है. राहुल जी लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष हैं. लोकसभा के अंदर मोदी ने राहुल जी के लिए भी जो शब्द यूज किए. मैं यही कहना चाहता हूं बीजेपी नेता घमंड में चूर हैं. जो सदन का सदस्य नहीं उसके खिलाफ बोलना ठीक नहीं है. हम असंसदीय शब्द को सदन की कार्यवाही से हटवाएंगे.

खनन माफिया को लेकर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सरकार को घेरा. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि हमारे नेताओं पर मुकदमे का समय तो सरकार के पास है. लेकिन खनन माफिया के खिलाफ कुछ नहीं किया जा रहा है. बीजेपी के एक विधायक तक ने बजरी माफिया को लेकर बात कही. 200 विधायकों ने खनन माफिया को लेकर चर्चा की बात कही.