भरी महफिल में Agastya Nanda को किस करती नजर आई Suhana Khan, सामने आया वीडियो

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का नाम एक बार फिर अमिताभ बच्चन के लाडले पोते अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के साथ जुड़ रहा है. पिछले काफी समय से इन दोनों के बीच कुछ होने की चर्चा चल रही थी लेकिन अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो इन बातों को कंफर्म करता हुआ नजर आ रहा है.

वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और उस पर चर्चा की जाने लगी है. ये वीडियो तनाया शॉप के बर्थडे बैश के दौरान का है जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे . पार्टी से बाहर आते वक्त तनाया अपने बॉयफ्रेंड अहान शेट्टी और अगस्त्य नंदा के साथ सुहाना को ड्रॉप करने के लिए पहुंची.

इस दौरान अगस्त्य, सुहाना को कार तक छोड़ने के लिए आए और जब एक्ट्रेस ने पलटकर तनाया को बाय कहा तो वह अगस्त्य को फ्लाइंग किस करती नजर आई. यह सारा मोमेंट फोटोग्राफर उसने अपने कैमरे में कैद कर लिया. वायरल होने के बाद एक बार फिर इन दोनों के बीच ऑफ एयर की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है.

बता दें कि अगस्तय नंदा और सुहाना खान दोनों जल्दी बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. यह दोनों जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में दिखाई देंगे. बताया जाता है कि सेट से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी और उनकी फैमिली भी इनके रिश्ते को लेकर पॉजिटिव है. हालांकि, अब तक कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट सामने नहीं आया है.