सुजॉय घोष: 'टाइगर 3' के टीज़र में दिखा बड़ा 'पठान' कनेक्शन, जानिए डिटेल्स

मुंबई : सलमान खान की 'टाइगर 3' का टीज़र 27 सितंबर को रिलीज़ हुआ और तुरंत हिट हो गया. अब प्रशंसक सलमान की फिल्म में बहुप्रचारित पठान और टाइगर क्रॉसओवर का इंतजार कर रहे हैं. अगर आप मानते हैं कि निर्माताओं ने 'टाइगर 3' के टीज़र में पठान तत्व शामिल नहीं किया है, तो आप गलत हो सकते हैं. 'जाने जान' फिल्म निर्माता सुजॉय घोष ने हाल ही में 'टाइगर 3' के टीज़र में छिपे एक बड़े 'पठान' संकेत को देखा. 

सुजॉय घोष ने 'टाइगर 3' के टीज़र में दिखाया पठान का इशारा. 'पठान' के बाद अब वाईआरएफ स्पाइवर्स में वापसी की बारी टाइगर की है. 'टाइगर 3' का टीज़र 27 सितंबर को जारी किया गया था और प्रशंसक सलमान के स्वैग के दीवाने थे. हालांकि, फिल्म निर्माता सुजॉय घोष ने जो देखा वह प्रोमो का एक जीप दृश्य था, जिसमें समानांतर में दो बंदूकें रखी हुई थीं. जहां सलमान को बंदूक चलाते हुए चलती जीप पर चढ़ते देखा गया, वहीं निर्माताओं ने बड़ी चतुराई से जीप के दूसरे छोर को छिपा दिया. इसे साझा करते हुए, सुजॉय ने लिखा कि, प्यार है कि जीप पर दो बंदूकें हैं, जो शायद संकेत देता है कि पठान के रूप में शाहरुख खान जीप के दूसरे छोर पर टाइगर के साथ बंदूकें लहराते हुए बहुत अच्छी तरह से बैठे हो सकते हैं.

'टाइगर 3' इस दिवाली होगी रिलीज़: 

टाइगर 3 के निर्माताओं ने पुष्टि की है कि शाहरुख वास्तव में जासूस पठान के रूप में फिल्म का हिस्सा होंगे. एक सूत्र ने खुलासा किया कि, आदित्य चोपड़ा के स्पाइवर्स में, शाहरुख, सलमान और ऋतिक के रास्ते जासूसी ब्रह्मांड के ग्रैंड फिनाले को बनाने के लिए लगातार एक-दूसरे से मिलेंगे. सलमान जहां 'पठान' में नजर आएंगे, वहीं शाहरुख खान अब 'टाइगर 3' में नजर आएंगे और 'पठान' की रिलीज के तुरंत बाद इस रोमांचक हिस्से को शूट करने के लिए एक व्यापक शूटिंग शेड्यूल की योजना बनाई जा रही है. यह एक विशाल एक्शन सीक्वेंस होगा जहां पठान और टाइगर एक बहुत ही महत्वपूर्ण दृश्य के लिए एक साथ आएंगे. 'टाइगर 3' इस दिवाली रिलीज होने वाली है.