सुकेश चंद्रशेखर ने Jacqueline Fernandez को विश किया वैलेंटाइन, कही ये बात

मुंबई : 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने जो जाल बिछाया था उसमें बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाएं भी खुद को फंसने से नहीं रोक सकी. नोरा फतेही (Nora Fatehi) हो या फिर जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ठगी का मामला सामने आने के बाद यह सभी ईडी की जांच के घेरे में आ गए. इधर वैलेंटाइन के मौके पर सुकेश ने कुछ ऐसा किया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

महाठग ने वैलेंटाइन के मौके पर जैकलीन को विश किया है और नोरा फतेही को गोल्डडिगर करार दिया है. सुकेश चंद्रशेखर को हाल ही में तगड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली की एक अदालत में पेश किया गया था. कोर्ट रूम से बाहर आने पर जब पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछे तो उसने जो बात कही वह सुनकर सभी हैरान हो गए.

पत्रकारों के जवाब पर सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि मेरी तरफ से जैकलिन को वैलेंटाइन डे विश कर देना. जब मीडिया ने कहा कि जैकलिन ने आप पर कई तरह के आरोप लगाए हैं और बोला है कि आपने धोखा दिया है इस पर सुकेश ने कहा कि मैं इस बारे में कुछ भी टिप्पणी नहीं करना चाहता यह सब बातें बोलने के पीछे उनकी अपनी वजह होगी लेकिन आप जिससे प्यार करते हैं उसे बचाते हैं इसलिए मैं कुछ नहीं कहूंगा.

कुछ दिनों पहले जैकलीन फर्नांडिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में बयान देते हुए कहा था कि सुकेश चंद्रशेखर ने उनकी जिंदगी को नर्क बना दिया है. एक्ट्रेस ने कहा था कि सुकेश ने खुद को सन टीवी का मालिक बताया था और उन्हें कई फिल्में करने के ऑफर दिए थे उसने उनका करियर खराब कर दिया है. एक्ट्रेस लंबे समय से इस मामले में फंसी हुई हैं और लगातार कोर्ट के चक्कर काट रही हैं.