Nora Fatehi पर सुकेश ने लगाए गंभीर आरोप, बोला- घर खरीदने के लिए मांगे थे पैसे

मुंबई : 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ कई एक्ट्रेस का नाम जुड़ चुका है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) और जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से कई बार पूछताछ भी की जा चुकी है. हाल ही में नोरा ने बताया था कि सुकेश उन्हें गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था और इसके बदले में उन्हें बड़ा सा बंगला और लग्जरियस लाइफ देने का वादा कर रहा था. इस मामले में अब महा ठग सुकेश ने नोरा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

सुकेश चंद्रशेखर का कहना है कि नोरा ने मोरक्का में उनसे घर खरीदने के लिए खुद ही पैसे मांगे थे और वह चाहती थी कि वह जैकलीन से अलग हो जाएं और वह उन्हें लगातार परेशान करती थी. सुकेश ने कहा कि नोरा कह रही है कि मैंने उसे घर दिलाने का वादा किया था लेकिन मैं उसे पहले ही लाखों रुपए अपनी परिवार के लिए घर खरीदने के लिए दे चुका हूं. वो ये सारी कहानियां मन से बना रही है.

सुकेश ने यह भी बताया कि नोरा का कहना है कि उन्हें गाड़ी नहीं चाहिए थी लेकिन उन्होंने खुद कहा था कि उनके पास छोटी गाड़ी है और उन्हें बड़ी गाड़ी चाहिए मैं उन्हें रेंज रोवर देने वाला था लेकिन उस समय वो स्टॉक में नहीं थी इसलिए मैंने उन्हें बीएमडब्ल्यू की सीरीज की गाड़ी दी जिससे उन्हें उन्हें काफी लंबे समय तक इस्तेमाल किया. सुकेश ने इस बारे में ईडी को सबूत उपलब्ध कराए जाने का दावा भी किया है. ठग ने ये भी बताया कि एक्ट्रेस ने अपनी दोस्त के पति के नाम पर गाड़ी का रजिस्ट्रेशन करवाया था. इस मामले में अगली सुनवाई 15 फरवरी को होने वाली है.