VIDEO: सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कांग्रेस नेता सचिन पायलट के नई पार्टी बनाने की संभावना से इंकार किया

जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मंगलवार को कांग्रेस नेता सचिन पायलट के नई पार्टी बनाने की संभावना से इंकार किया है.रंधावा ने मंगलवार शाम को जयपुर पहुंचने के बाद कहा कि पार्टी उनके कद के हिसाब से जिम्मेदारी देगी.रंधावा से संवाददाताओं ने जब पायलट द्वारा नई पार्टी के गठन की अटकलों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं आपसे यह सुन रहा हूं, मुझे लगता है कि ऐसी कोई बात नहीं है. उनके दिमाग में यह पहले नहीं था और अब भी नहीं है.

उन्होंने कहा कि यह मीडिया है जो इस मुद्दे को उठा रही है.रंधावा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने दिल्ली में अशोक गहलोत और सचिन पायलट से बात की थी जिसमें दोनों नेताओं ने एकजुट होकर काम करने पर सहमति जताई थी. उन्होंने कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी ने दोनों की बात ध्यान से सुनी थी और दोनों को बताया गया कि वे कांग्रेस की संपत्ति (एसेट) हैं. दोनों ने कहा कि वे साथ मिलकर काम करेंगे.

रंधावा ने कहा कि 90 प्रतिशत मामला सुलझा लिया गया है और 10 प्रतिशत भी कुछ खास नहीं बचा है.पार्टी के फॉर्मूले के बारे में पूछे जाने पर रंधावा ने कहा कि वह इसे मीडिया के साथ साझा नहीं करेंगे. हालांकि, उन्होंने कहा कि गहलोत और पायलट दोनों ही फार्मूले के बारे में जानते हैं.पायलट को जिम्मेदारी देने की पार्टी की योजना पर रंधावा ने कहा कि नेताओं को उनके कद के हिसाब से जिम्मेदारी दी जाएगी. उन्होंने कहा कि हम निश्चित रूप से सभी के लिए जिम्मेदारी तय करेंगे और जिस नेता का जो कद है, उन्हें उनके कद के मुताबिक जिम्मेदारी दी जाएगी. सोर्स भाषा