बिग बॉस से निकलते वक्त सुंबुल ने कहा- चाहे जो हो ट्रॉफी मंडली....

मुंबई: बिग बॉस 16 कंटेंस्टेंट सुंबुल तौकीर खान(Sumbul Touqeer Khan) इस हफ्ते घर से बेघर हो चुकी हैं. सबसे कम वोट मिलने के कारण इस हफ्ते मेकर्स ने एक्ट्रेस को एविक्ट कर दिया. हालांकि वह जब तक घर में थीं उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी. फैंस तो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहें हैं क्योंकि एक्ट्रेस सभी कंटेस्टेंट्स में सबसे छोटी थी और उन्होंने बिग बॉस का इतना लंबा सफर तय कर लिया.

फिनाले के एक हफ्ते से पहले सुंबुल तौकीर खान के एविक्शन से उनके फैंस दुखी तो हैं, लेकिन वे सेलिब्रेट भी कर रहें हैं कि सुंबुल बिग बॉस के अंतिम पड़ाव तक गेम में टिकी रहीं. जैसे कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और सुंबुल नॉमिनेटेड थे, और ये तीनों ही सुंबुल की गलती की वजह से नॉमिनेट हुए थे.

जब से नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई थी, तभी से Sumbul चाहतीं थीं कि वहीं घर से निकले, क्योंकि नॉमिनेशन की वजह भी वहीं थी. ऐसे में करण जौहर ने जैसे ही सुंबुल का नाम अनाउंस किया वह बेहद खुश हुईं और कहा कि मैं खुश ही कि मेरी गलती की वजह से एमसी स्टैन और शिव में से कोई बाहर नहीं जा रहा है.

करण ने जैसे ही सुंबुल का नाम अनाउंस किया एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो गईं और कहा कि मैं खुश हूं कि मैं जा रही हूं. मेरी गलती के कारण कोई और नहीं जा रहा है. वरना मैं इसी गिल्ट में रहती. उन्होंने यह भी कहा कि मैं यहां तक पहुंचीं मेरे लिए यही बहुत बड़ी बात है.

अंत में घरवालों से विदा लेते हुए सुंबुल ने यह भी कहा कि चाहे जो भी हो जाए, ट्रॉफी मंडली के पास ही आनी चाहिए, सुंबुल की यह बात सुन सब हंसने लग जाते हैं.