घर से बाहर आते ही Sumbul Touqeer Khan ने शालीन और टीना को लेकर कही बड़ी बात

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) से सुंबुल तौकीर खान(Sumbul Touqeer Khan) का सफर खत्म हो चुका है. एक्ट्रेस अब घर से बेघर हो चुकी हैं. भले ही वह शो से एविक्ट हो चुकी हैं लेकिन उनके फैंस उन्हें ही विनर मान रहें हैं, और साथ ही उनपर खूब प्यार लुटा रहें हैं. 

सुंबुल शुरुआत से लेकर जब तक शो में थीं वो लगातार चर्चा में बनी हुईं थीं, अपने गेम की वजह से एक्ट्रेस से कभी तारीफें बटोरीं तो कभी जमकर ट्रोल भी हुईं. उनका बिग बॉस का सफर उतार चढ़ाव से भरपूर रहा. 

घर से बाहर आते ही सुंबुल ने बिग बॉस की अपनी जर्नी को लेकर बहुत कुछ साझा किया, साथ ही शालीन और टीना को लेकर भी बड़ी बात कह दी. बिग बॉस की अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए सुंबुल कहती हैं, "इन 18 हफ्तों में मैं बहुत मुश्किल दौर से भी गुजरी हूं और साथ ही खुशी के पल भी बिताए हैं. दोस्ती की है, दोस्ती निभाई है, कुछ जगह गलत की हूं, तो गलती सुधारी है, एक तरह से ये लर्निंग एक्सपीरियंस रहा है."

शालीन भनोट के बारे में बात करते हुए सुंबुल ने कहा, "मैं उनसे कभी भी दोस्ती नहीं रखा चाहूंगी. मैंने घर में भी उनसे बात करनी बंद कर दी थी. बाद में जो बात की भी तो वो सिर्फ इसलिए क्योंकि वो बुरे दौर से गुजर रहे थे. वो मंडली के सदस्यों के साथ आकर बैठते थे तो बात हो जाती थी. मगर इसका मतलब ये नहीं है कि मैं आगे भी उनसे बात करूंगी. उन्होंने मंडली के सदस्यों को भी चोट पहुंचाई. अगर मेरे पिता भी कहें तो भी वो उनके साथ दोस्ती नहीं करूं."

शालीन और टीना के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, "ताली कभी एक हाथ से नहीं बजती. शालीन और टीना ने मुझे हर्ट किया है, और शालीन कोई छोटा बच्चा नहीं है कि टीना बोलती जाएगी और वो करता जाएगा. शालीन अलग इंसान है और टीना अलग इंसान है. मैं मानती हूं कि शालीन कान के कच्चे हैं, वो बातों में आ जाते हैं. मगर ठीक है."